145 किलो के डबल चैंपियन कीथ ली ने छोड़ा अपना नॉर्थ अमेरिकन टाइटल

0

इस हफ्ते एक बार फिर NXT का शानदार एपिसोड देखने को मिला और इस शो के दौरान हमें कुछ अच्छे मैच देखने को मिले। आपको बता दें, इस हफ्ते NXT में कीेथ ली ने सबको हैरान करते हुए अपना नॉर्थ अमेरिकन टाइटल छोड़ने का फैसला किया जिसके बाद NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच के लिए होने जा रहे लैडर मैच में क्वालिफाई करने के लिए गर्गानो, ब्रॉन्सन रीड और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला।

इसके अलावा मेन इवेंट में कैरियन क्रॉस vs डोमिनिक डाइजाकोविच के बीच शानदार मैच देखने को मिला। आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर।

WWE NXT रिजल्ट्स:

-NXT डबल चैंपियन कीथ ली ने इस हफ्ते अपना NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल छोड़ दिया और अब NXT टेकओवर 30 में होने जा रहे लैडर मैच का विजेता नया NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनेगा। 145 किलो के इस रेसलर ने हाल ही में ये खिताब जीता था।

-डेक्स्टर लूमिस ने सबमिशन के जरिए किलियन डैन को हराया।

-ब्रीजांगो ने टैग टीम मैच में एवर राइज को हराया।

-शॉटजी ब्लैकहर्ट ने आलिया को पिनफॉल के जरिए हराया।

– ब्रॉन्सन रीड ने NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप क्वालिफाइंग मैच में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को पिनफॉल के जरिए हराया।

-टिमोथी थैचर ने ओनी लॉर्कन को सिंगल्स मैच में हराया, हालांकि, मैच जीतने के बाद भी थैचर काफी गुस्से में दिखे।

-मेन इवेंट मैच से पहले फिन बैलर का प्रोमो देखने को मिला जहां उन्होंने कीथ ली के बारे में बात की और उन्होंने कहा कि वह नए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनेंगे। आपको बता दें, अगले हफ्ते NXT में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप क्वालिफाइंग मैच में फिन बैलर ट्रिपल थ्रेट मैच में टिमोथी थैचर, डेक्स्टर लूमिस का सामना करने जा रहे हैं।

-NXT मेन इवेंट में कैरियन क्रॉस ने सबमिशन के जरिए डोमिनिक डाइजाकोविच को हराया और मैच जीतने के बाद क्रॉस ने कहा कि वह जल्द ही नए NXT चैंपियन बनेंगे।

इस शानदार मेन इवेंट मैच के साथ ब्लैक & येलो ब्रांड का यह एपिसोड अब समाप्त होता है और WWE ने इस एपिसोड के दौरान फैंस को हैरान में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.