Friday, May 7, 2021
Homeक्रिकेटआकाश चोपड़ा ने गिनाए उन 6 खिलाड़ियों के नाम जो आईपीएल 2021...

आकाश चोपड़ा ने गिनाए उन 6 खिलाड़ियों के नाम जो आईपीएल 2021 में मचा सकते हैं धमाल

भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेट बल्लेबाज से आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियों शेयर किया और उसमें उन्होंने ऐसे 6 खिलाड़ियों का नाम बताया है जो आईपीएल के 14वें सीजन में अपनी-अपनी टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं।

पहले खिलाड़ी के तौर पर आकाश चोपड़ा ने रॉ़यल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल को चुना है। पडिक्कल अभी जारी विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी कर रहे है और तीन मैचों में लगातार तीन शतक जमाकर उन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी 500 से ज्यादा रन बना लिए है। पिछले सीजन में भी वो आरसीबी की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

आकाश चोपड़ा ने दूसरे खिलाड़ी के तौर पर पृथ्वी शॉ का नाम लिया है। शॉ भले ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बिल्कुल फ्लॉप रहे थे लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। कप्तान के तौर पर उन्होंने ए लिस्ट करियर में दोहरा शतक लगाया और खूब वाहवाही बटोंरी। शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते है

तीसरे खिलाड़ी के रूप में सूर्यकुमार यादव मौजूद है। सूर्यकुमार पिछले साल मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे थे और अभी हाल ही में जारी विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने 58 गेंद पर 133 रनों की पारी खेली थी। अब वो इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा है।

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कि दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिश एक बार फिर अपनी टीम के लिए गेंद और बल्ले से कमाल करेंगे।

पांचवे खिलाड़ी के रूप उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले मिशेल सैंटनर का नाम लिया है। सैंटनर गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी माहिर है और अगर चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है तो वो टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते है।

इस लिस्ट में आखिरी नाम न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम का है। नीशम इस साल मुंबई की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे और किरोन पोलार्ड- हार्दिक पांड्या के बाद टीम के एक बड़े खिलाड़ी साबित हो सकते है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments