Thursday, June 17, 2021
Homeआईपीएलआकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की विदेशी प्लेइंग XI, गेल और...

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की विदेशी प्लेइंग XI, गेल और रबाडा जैसे खिलाड़ी बाहर, देखें पूरी टीम

भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने आईपीएल 2021 में विदेशी खिलाड़ियों की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। इस टीम से इस बार कई क्रिस गेल और कागिसो राबाड जैसे कई बड़े नाम वंचित रह गए है।

आकाश ने अपनी इस टीम में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को बतौर ओपनर चुना है।

तीसरे नंबर पर आकाश ने सीएसके की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के मोईन अली को जगह दी है। इस टीम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को चौथे स्थान पर तथा साउथ अफ्रीका के एबी डी विलियर्स को पांचवें स्थान पर रखा है।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपनी इस टीम में चार ऑलराउंडरों को जगह दी है जिसमें पहला नाम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड, दूसरा नाम उन्हीं के देश के आंद्रे रसल का है। अन्य दो ऑलराउंडरों में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले क्रिस मॉरिस और चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के युवा सैम कुरेन है।

आकाश चोपड़ा ने इस टीम में महज एक स्पिनर को जगह दी है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले अफगानिस्तान के राशिद खान का नाम शामिल है। इस प्लेइंग इलेवन में 11वें खिलाड़ी के रूप में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट मौजूद है।

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई आईपीएल 2021 की पसंदीदा विदेशी इलेवन कुछ ऐसी दिखती है-

फाफ डु प्लेसिस, जोस बटलर, मोइन अली, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डी विलियर्स, कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, क्रिस मॉरिस, सैम कुरेन, राशिद खान और ट्रेंट बोल्ट

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments