Friday, April 23, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी राजस्थान रॉयल्स की पसंदीदा प्लेइंग XI,...

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी राजस्थान रॉयल्स की पसंदीदा प्लेइंग XI, इस तूफानी बल्लेबाज को किया बाहर

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बात करते हुए उन्होंने संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

आकाश चोपड़ा ने बतौर ओपनर इंग्लैंड के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को रखा है। तीसरे नंबर पर चोपड़ा ने टीम के युवा कप्तान संजू सैमसन को जगह दी है। चौथे नंबर पर इस टीम में अनकैप्ड इंडियन रियान पराग और पांचवें पर टीम के ऑलराउंडर राहुल तेवतीया काबिज है।

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस टीम में ऑलराउंडर की संख्या को और बढ़ाया है और छठे नंबर पर बाएं हाथ के खिलाड़ी शिवम दुबे और 7वें पर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को जगह दी है। इस टीम में श्रेयष गोपाल के रूप में एकमात्र मुख्य स्पिनर है।

तेज गेंदबाजों की बात करें तो बाएं हाथ के जयदेव उनादकट 9वें नंबर पर , युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी 10वें नंबर पर और आखिरी गेंदबाज के रूप में बांग्लादेश के मुस्ताफिजुर रहमान को जगह मिली है।

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसी दिखती है –

जोस बटलर, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, श्रेयष गोपाल, जयदेव उनादकट, कार्तिक त्यागी, मुस्ताफिजुर रहमान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments