Thursday, June 17, 2021
Homeआईपीएलआकाश चोपड़ा ने इसे कहा Rising Star Of Indian Cricket, IPL 2021...

आकाश चोपड़ा ने इसे कहा Rising Star Of Indian Cricket, IPL 2021 में धोनी और केएल राहुल को बना चुका है अपना शिकार

आईपीएल का 14वां सीजन कई टीमों के बायोबबल में कोरोना प्रवेश के कारण रोक दिया गया। जब आईपीएल को सस्पेंड किया गया तब केवल 29 मैच ही खेले गए थे और अभी भी 31 मैच होने बाकी थे।

हालांकि इसी बीच कई खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में दमदार प्रदर्शन करते हुए खूब सुर्खियां बटोरी। इसी क्रम में भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जिसने आईपीएल 2021 में उन्हें बेहद प्रभावित किया है और यहां तक की आकाश ने उन्हें ‘Rising Star Of Indian Cricket’ का खिताब भी दे दिया है।

यह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया है। सकारिया को राजस्थान की टीम ने 1.2 करोड़ में टीम में शामिल किया था। उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान करते हुए कुछ बड़े विकेट चटकाए और इन नामों में महेंद्र सिंह धोनी और केएल राहुल का नाम मौजूद है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश ने सकारिया को उन 6 अनकैप्ड खिलाड़ियों में जगह दिया है जिन्होंने पूर्व भारतीय बल्लेबाज को प्रभावित किया है।

आकाश चोपड़ा ने इस गेंदबाज के बारे में बात करते हुए कहा,” उन्होंने सभी को बेहद आश्चर्यचकित किया है। वह काफी दमदार है। वो बेहद शानदार है, वो गेंद को अंदर और बाहर दोनों निकाल सकते हैं। उन्होंने हाथों के पिछे से तथा नॉर्मल तरीके से भी धीमी गेंद डाल सकते हैं। अगर उन्हें मार पड़ती भी है तो उनके पास टैलेंट है कि वो एक बड़े आत्मविश्वास के साथ जल्दी से वापसी कर लेते है। अगर उनकी मानसीकता और तकनीक के बारे में बात करे तो वो काभी बेजोड़ है। मुझे लगता है भारतीय टीम चेतन सकारिया में एक राइजिंग स्टार देख सकती है।” 

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments