सिर्फ एक सीजन के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अपने मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड से तोड़ा करार,

0

आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स अपने मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड से अलग हो गई है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मैकडोनाल्ड पिछले सत्र में ही राजस्थान के कोच बनाए गए थे और महज एक सत्र के बाद ही टीम ने कोच मैकडोनाल्ड के साथ अपनी राहें जुदा कर ली।

ट्रेवर पेनी को आने वाले आईपीएल संस्करण के लिए राजस्थान का लीड सहायक कोच नियुक्त किया गया है। हालांकि टीम ने 2021 सत्र के लिए फिलहाल मुख्य कोच की घोषणा नहीं की है।

पिछले तीन सत्रों से टीम के बल्लेबाजी कोच के रुप में काम कर रहे अमोल मजूमदार को आउट ऑफ सीजन हाई परफॉरमेंस बल्लेबाजी कोच बनाया गया है जो टीम और राजस्थान अकादमी की सहायता करेंगे।

राजस्थान के सीओओ जैक लुश मैकरुम ने कहा, “राजस्थान में सभी लोग आईपीएल के 13वें सत्र में मैकडोनाल्ड प्रयास के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। उन्होंने उस वक्त टीम को अपनी सेवाएं दी जब कोविड-19 की चुनौतियां थी। हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकानाएं देते हैं।

टीम के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कहा, “ट्रेवर पेनी का राजस्थान टीम में शामिल होना अच्छा है। वह काफी अनुभवी हैं और उन्हें खेल की अच्छी समझ है। मुझे यकीन है कि उनका योगदान टीम के काफी काम आएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.