Friday, May 7, 2021
Homeक्रिकेटPSL 2021: गेंदबाज पर कहर बनकर टूटा ये बल्लेबाज, सिर्फ 7 गेंदो...

PSL 2021: गेंदबाज पर कहर बनकर टूटा ये बल्लेबाज, सिर्फ 7 गेंदो में ठोके 37 रन

पाकिस्तान सुपर लीग के 13वें मैच में कराची किंग्स का सामना पेशावन जाल्मी से हो रहा है। जहां पेशावर की टीम ने युवा बल्लेबाज़ अमाद बट्ट की आतिशी बल्लेबाज़ी की बदौलत अपनी टीम को 5 विकेट के नुकसान पर 188 केे बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

अमाद ने सिर्फ 7 गेंदों पर 385 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 37 रन ठोक दिए। इसमें डैनियल क्रिस्चियन के 20वें ओवर में 32 रन भी शामिल हैं। सियालकोट के इस 25 वर्षीय युवा बल्लेबाज ने क्रिस्चियन की बखियां उधेड़ते हुए पारी के आखिरी ओवर में 3 चौके और 2 छक्के जड़ दिए। इस दौरान अमाद का स्ट्राइक रेट 385 से भी ज्यादा का रहा।

पाकिस्तान सुपर लीग का स्तर जैसा भी हो लेकिन डैनियल क्रिस्चियन जैसे गेंदबाज के आखिरी ओवर में 32 रन लूटना कोई आम बात नहीं है। ऐसे में पाकिस्तान के इस टैलेंटेड बल्लेबाज़ की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अमाद की विस्फोटक पारी की बदौलत क्रिस्चियन का ये ओवर पीएसल के इतिहास का सबसे महंगा ओवर बन गया।

हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी ये तूफानी पारी उनकी टीम को जीत दिलाा पाती है या नहीं। फिलहाल ताजा समाचार लिखे जाने तक कराची किंग्स ने एक विकेट खोकर 21 रन बना लिए हैं और मैच जीतने के लिए उन्हें अभी भी 16.4 ओवर में 168 रनों की जरूरत है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments