AUS vs IND: सिडनी टेस्ट में चीटिंग को लग रहे आरोपों पर स्टीव स्मिथ ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

0

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच के दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान स्टीव स्मिथ को पिच से छेड़खानी करते हुए देखा गया था। आरोप लगा था कि स्मिथ ने पंत के बैटिंग गॉर्ड मार्क को मिटाने की कोशिश की थी।

इस घटना के बाद स्मिथ चौतरफा आलोचना का सामना कर रहे थे। अब इस पूरे मामले पर स्मिथ ने चुप्पी तोड़ी है। ऑस्ट्रेलिया के एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान स्मिथ ने कहा, ‘मेरे ऐसा करने पर जैसा रिएक्शन आ रहा है मैं उससे काफी स्तब्ध और निराश हूं। यह कुछ ऐसा है जो मैं अक्सर गेम को बेहतर करने के लिए करता हूं।

स्टीव स्मिथ ने आगे कहा, ‘ मैं विज्युलाइज करता हूं कि कैसे बल्लेबाज हमारे गेंदबाजों का सामना कर रहे हैं और इसी आदत की वजह से मैं सेंटर को मार्क करता हूं। यह बहुत शर्म की बात है कि इस और अन्य घटनाओं ने कल भारत द्वारा शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन पर पानी फेर दिया और लोग उसके बारे में बात ही नहीं कर रहे हैं।’

बता दें कि स्टीव स्मिथ द्वारा की गई यह हरकत आईसीसी के नियमों का उल्लंघन है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे इस मामले में आईसीसी की तरफ से कोई कड़ा फैसला लिया जाता है या नहीं। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया ने पांचवे दिन शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच को ड्रॉ करवा दिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.