Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेटVIDEO : लाइव मैच में भिड़ गए मेंडिस और इस्लाम, सोशल मीडिया...

VIDEO : लाइव मैच में भिड़ गए मेंडिस और इस्लाम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज गंवा चुकी श्रीलंकाई टीम ने ढाका में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 97 रनों से जीत हासिल कर अपना सम्मान बचा लिया लेकिन बांग्लादेश के हाथों सीरीज 2-1 से गंवा दी। इस मैच के हीरो श्रीलंका के कप्तान कुसल परेरा रहे जिन्होंने 120 रनों की शतकीय पारी खेली।

परेरा के दम पर ही लंकाई टीम 6 विकेट पर 286 रन बनाने में सफल रही और बाद में गेंदबाज़ों ने बांग्लादेशी टीम को 42.3 ओवर में 189 रन पर ही ढेर कर दिया। श्रीलंका की तरफ से दुष्मांथा चमीरा ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठठ प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट चटकाए।

हालांकि, इस मैच की चर्चा एक और घटना के लिए भी की जा रही है। दरअसल, श्रीलंका की बल्लेबाज़ी के दौरान बांग्लादेश के शोरिफुल इस्लाम कुसल मेंडिस से भिड़ते हुए नजर आए। ये घटना श्रीलंकाई पारी के 17वें ओवर में देखने को मिली जब इस्लाम ने मेंडिस को एक ऑफ कटर गेंद डाली। लेकिन वो गेंद को मिस कर बैठे।

मेंडिस के बीट होने के बाद शोरिफुल इस्लाम श्रीलंकाई उप कप्तान की तरफ कुछ सेकेंड के लिए देखते ही रहे और फिर कुछ बोलते हुए भी नजर आए। इसके बाद मेंडिस ने भी उनको गुस्से में जवाब दिया। हालांकि, ये मामला बाद में शांत हो गया और अंपायर्स ने खेल दोबारा शुरू करवाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments