आईपीएल 2021 से नाम वापस ले सकते हैं बाग्लादेश के गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान, कहा देश पहले

0

बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 से अपना नाम वापस ले सकते हैं। मुस्तफिजुर ने कहा कि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे, चाहे इसके लिए उन्हें आईपीएल क्यों ना छोड़ना पड़े। 

मंगलवार (23 फरवरी) को न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत में मुस्तफिजुर ने कहा, “ मेरी पहली प्रथामिकता देश के लिए खेलना है और अगर मुझे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज लिए चुना जाता है तो मैं स्वभाविक तौर पर खेलूंगा। अगर मुझे नहीं चुना जाता तो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) मुझे बताएगी कि मुझे नहीं चुना गया। उस समय अगर मुझे आईपीएल में खेलने के लिए NOC मिलती है तो मैं खेलूंगा, लेकिन  मेरे लिए देशभक्ति सबसे पहले आती है।”

बांग्लादेश बोर्ड ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा चुने गए स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आईपीएल में खेलने के लिए NOC दी है। हालांकि सोमवार को बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने निराशा जताई थी कि शाकिब ने देश के लिए खेलने की बजाए आईपीएल को प्रथामिकता दी।

बता दें कि 18 फरवरी को हुई आईपीएल नीलमी में राजस्थान रॉयल्स ने मुस्तफिजुर रहमान को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में खरीदा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.