Sunday, April 18, 2021
Homeआईपीएलआईपीएल 2021 के आगाज से पहले सूर्यकुमायर यादव ने रोहित शर्मा को...

आईपीएल 2021 के आगाज से पहले सूर्यकुमायर यादव ने रोहित शर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) न केवल एक शानदार लीडर हैं जिन्होंने टीम के लिए पांच आईपीएल खिताब जीते हैं, बल्कि मैदान से बाहर भी उनका दिलचस्प चरित्र भी है। मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अनुसार कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है, जो अपने आस-पास मजाक करता हो और रोहित शर्मा की तुलना में अपने साथियों के साथ बहुत ज्ञान साझा करता हो।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में सूर्यकुमार ने कहा कि मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत काम कर रहे हैं और मुंबई इंडियंस के साथ 5 खिताब होना इस बात का प्रमाण है। परिणाम सबके सामने है। मैदान से बाहर रोहित शर्मा एक मजाकिया व्यक्ति हैं और काफी अलग हैं। मैदान पर उनको सभी ने देखा है कि वह स्थिति को कैसे नियंत्रण में करते हैं और सभी के लिए तैयार रहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि मैदान से बाहर वह एकदम परफेक्ट व्यक्ति हैं। वह मजाक करते हैं और काफी ज्ञान भी साझा करते हैं। यह एक अच्छा पॉइंट है जो उन्हें बाकियों से अलग बनाता है।

सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में हैं

मुंबई इंडियंस के लिए नम्बर तीन पर खेलने वाले सूर्यकुमार यादव की फॉर्म घरेलू क्रिकेट में शानदार रही है और वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करते ही अर्धशतक जड़ने में सफल रहे थे। बेहतर फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले हैं।

रोहित शर्मा की टीम इस बार फिर से ख़िताब जीतने के इरादों के साथ ही मैदान पर उतरेगी। पांच बार ख़िताब हासिल करने वाली इस टीम के कप्तान रोहित शर्मा का अनुभव और शांत स्वभाव टीम के शानदार प्रदर्शन की वजह है। देखना होगा कि इस बार मुम्बई इंडियंस का प्रदर्शन कैसा रहेगा। हालांकि यह टीम इस बार भी काफी मजबूत नजर आ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments