बेन स्टोक्स की टीम इंडिया को चेतवानी, कहा एंडरसन, जोफ्रा और ब्रॉड मोटेरा की पिच को देखकर अपने होंठ चाट रहे होंगे

0

भारत और इंग्लैंड के बीच पिंक बॉल टेस्ट बुधवार से शुरू होने जा रहा है लेकिन इस महामुकाबले से पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भारत को चेतावनी देते हुए कहा है कि भारत को जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जोफ्रा आर्चर के खिलाफ बचने की जरूरत होगी।

स्टोक्स ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि टेस्ट मैच के दौरान परिस्थितियां कैसी होंगी, लेकिन गेंदबाजों ने जिस तरह से नेट्स में गेंदबाज़ी की उन्हें डर था कि बल्लेबाज चोटिल हो सकते हैं।

टॉकस्पोर्ट से बातचीत के दौरान स्टोक्स ने कहा, “ब्रॉडी, जिमी और जोफ्रा मोटेरा की विकेट देखकर अपने होंठ चाट रहे होंगे। यह एक पूरी तरह से अलग मैच होने वाला है। टीम इंडिया को सावधान रहने की जरूरत है।”

आगे बात करते हुए इंग्लिश ऑलराउंडर ने कहा, “जब रोशनी आई, तो नेट्स वास्तव में खतरनाक हो गए। गेंदबाजों को नेट्स में गेंदबाजी करना बंद करना पड़ा क्योंकि हम वास्तव में चिंतित थे कि कुछ बल्लेबाज चोटिल होने वाले थे।”

इसके अलावा, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट स्पिन के खिलाफ भी खेलने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। 30 वर्षीय खिलाड़ी का मानना है कि मैच में कुछ समय के लिए स्पिनरों की भूमिका भी होगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.