Saturday, May 8, 2021
Homeक्रिकेटWatch: बाबर आजम के बल्ले को सूंघ गया था सांप, जिम्बाब्वे की...

Watch: बाबर आजम के बल्ले को सूंघ गया था सांप, जिम्बाब्वे की टीम ने जाल बिछाकर था फंसाया

जिम्बाब्वे और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच अब तक पाकिस्तान के नाम ही रहा है। हालांकि, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के लिए यह दिन कुछ खास नहीं रहा और वह 0 के स्कोर पर पहली ही गेंद पर आउट हो गए। ऐसा पहली बार हुआ है कि बाबर आजम अपने टेस्ट करियर में गोल्डन डक पर आउट हुए हों।

बाबर आजम जैसे इनफॉर्म बल्लेबाज को आउट करने के लिए जिम्बाब्वे की टीम ने जाल बुना था। डोनाल्ड तिरीपानो ने अजहर अली का विकेट लेने के बाद अपने अगले  ओवर की पहली गेंद पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को ऐसे फंसाया कि उनके बल्ले को सांप ही सूंघ गया था।

नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आए बाबर आजम के लिए डोनाल्ड तिरीपानो ने शानदार फील्ड प्लेसमेंट सेट की थी। यह ऐसी फील्ड प्लेसमेंट थी जो बहुत कम ही मौकों पर देखने को मिलती है। बाबर आजम इस फील्ड प्लेसमेंट के जाल में फंस गए और सीधे सिली मिड ऑन और मिड ऑन के बीच के फील्डर के हाथ में गेंद को मार बैठे।

मालूम हो कि इस टेस्ट मैच में पाकिस्तान टीम का पलड़ा काफी मजबूत है। जिम्बाब्वे की टीम ने पहली पारी में 176 रन बनाए थे जवाब में पाकिस्तान की टीम खबर लिखे जाने तक 8 विकेट के नुकसान पर 406 रन बना चुकी है। पहली पारी में उसकी बढ़त 230 रन की हो गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments