भुवनेश्वर कुमार का बड़ा खुलासा, पुजारा के लिए रची जाती थी साजिश

0

चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया के टेस्ट टीम के ऐसे बल्लेबाज माने जाते हैं, जो किसी भी पिच पर जाकर एक छोर पर टिक जाते हैं, उन्हें आउट करने में अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं, वो अपनी शानदार डिफेंस से खतरनाक गेंदबाजों के आत्मविश्वास तोड़ने में भी माहिर हैं, पुजारा को टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया की रीढ कहा जाता है, जहां विरोधी टीम उन्हें आउट करने के लिये खास रणनीति बनाते हैं, अब स्टार बल्लेबाज के खिलाफ अपने ही खिलाड़ी साजिश रच रहे थे, इस बात का खुलासा टीम इंडिया के मध्यम तेज गति गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया पर किया है।

भुवी ने पोस्ट की तस्वीर

भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो अपने साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह के साथ गंभीर मुद्दे पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं, भुवी ने कैप्शन में लिखा है, थ्रोबैक, उस दिन के लिये जब हम चेतेश्वर पुजारा पर एक ऑल आउट बाउंसर अटैक की साजिश रच रहे थे।

भुवनेश्वर कुमार

पुजारा ने दिया जवाब

इस तस्वीर पर चेतेश्वर ने भी कमेंट कर करारा जवाब दिया है, उन्होने लिखा है, कितना थका देने वाला एहसास होगा, जब मैं इस अटैक को छोड़कर चला गया था, इसके साथ ही पुजारा ने कैप्शन में भुवी के लिये मास्टरमाइंड हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है, फैंस पुजारा के कमेंट को खूब पसंद कर रहे हैं, एक ने लिखा है, इस बल्लेबाज को ट्रोल करना काफी मुश्किल है।

प्रैक्टिस शुरु कर चुके हैं पुजारा

कोरोना की वजह से लंबे समय तक अपने घर में कैद रहने के बाद टेस्ट बल्लेबाज पुजारा और सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने नेट पर वापसी की है, मार्च में रणजी खिताब जीतने के बाद पहली बार टीम के खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस में भाग लिया। ये सभी खिलाड़ी राजकोट के बाहरी इलाके के एकेडमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं, आपको बता दें कि देश के बड़े शहरों की तुलना में यहां कोरोना का असर कम है, इसलिये धीरे-धीरे स्थिति को सामान्य करने की कोशिश हो रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.