चीन में क्रिकेट को क्या कहते हैं, नाम जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी

0

PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो चुका है। टी-20 लीग को खेलने के लिए देश विदेश से खिलाड़ी आए हैं। वहीं पीएसएल में चीन से आए 29 साल के खिलाड़ी झांग युफेई (Zhang Yufei) काफी सुर्खियों में हैं। झांग युफेई को लेकर काफी बातचीत हो रही है। झांग युफेई पीएसएल में पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 

झांग युफेई से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा उनसे सवाल पूछते हुए कहते हैं, ‘ सभी देशों के क्रिकेट प्रेमी इस बात को जानना चाहते हैं कि चीन में क्रिकेट को क्या बोला जाता है?’ इस सवाल का जवाब देते हुए झांग युफेई ने कहा, ‘ चीन में क्रिकेट को ‘Baancho’ कहते हैं।’

ऑस्ट्रेलियाई महिला पत्रकार ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वह काफी कन्फयूज नजर आईं। बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग के बीते मुकाबले में लाहौर क़लन्दर ने पेशावर जाल्मी को चार विकेट से करारी शिकस्त दी है। पेशावर जाल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए थे।

2021लाहौर क़लन्दर ने इस मुकाबले को 9 गेंद शेष रहते ही जीत लिया था। पेशावर जाल्मी के खिलाफ टीम को मिली इस जीत के बाद लाहौर कलंदर के खिलाड़ी शाहीन अफरीदी काफी खुश नजर आए हैं। शाहीन अफरीदी ने टीम की जीत के बाद कहा कि पिछले सीज़न के प्रदर्शन ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.