बल्लेबाजी में फेल हुए आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले क्रिस मॉरिस, रॉयल्स की बढ़ाई चिंता

0

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस आगामी सीज़न में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। राजस्थान ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन में 16.25 करोड़ की बड़ी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है लेकिन इस ऑलराउंडर के हालिया फॉर्म ने रॉयल्स की चिंता जरूर बढ़ा दी होगी।

CSA टी-20 चैलेंज 2021 में टाइटन्स के लिए खेलते हुए मॉरिस बल्ले से अपनी छाप छोड़ने में बिल्कुल फेल रहे और गेंद से वो सिर्फ दो विकेट ही ले पाए। मॉरिस 7 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए और अब राजस्थान के खेमे को ये चिंता सता रही होगी कि कहीं उन्होंने इस अफ्रीकी ऑलराउंडर को इतनी बड़ी रकम देकर कोई गलती तो नहीं कर दी।

हालांकि, अगर गेंद से इनके प्रदर्शन की बात करें तो मॉरिस ने 4 ओवर में सिर्फ 21 रन देकर 2 विकेट चटकाए। Cape Cobras के खिलाफ इस मैच में मॉरिस का प्रदर्शन कैसा भी रहा हो लेकिन उनकी टीम टाइटन्स ये मैच 16 रन से जीतने में सफल रही।

 मगर कहीं न कहीं आईपीएल 2021 से पहले अगर मॉरिस का प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो आगामी सीज़न में राजस्थान के खेमे की चिंताएं बढ़नी लाज़मी होंगी।वहीं, अगर आईपीएल ऑक्शन 2021 की बात करें तो मॉरिस आईपीएल नीलामी के इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड युवराज सिंह के नाम था, जिन्हें 2015 की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 16 करोड़ में खरीदा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.