Thursday, June 17, 2021
Homeआईपीएल'घर जाकर पढ़ाई करना', सैम कुरेन और खुदपर बने मीम पर सुरेश...

‘घर जाकर पढ़ाई करना’, सैम कुरेन और खुदपर बने मीम पर सुरेश रैना ने किया रिएक्ट

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) अपने निराले अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। 22 साल के इस खिलाड़ी पर जमकर मीम्स बनते हैं और अक्सर सैम कुरेन की तुलना छोटे बच्चे से होती है। इस बीच सीएसके के बल्लेबाजी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने  सैम कुरेन से जुड़े एक मीम पर रिएक्ट किया है।

सैम कुरेन और सुरेश रैना का एक मीम जमकर वायरल हो रहा है। इस मीम को देखकर खुद सुरेश रैना भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए हैं। मीम में रैना सैम कुरेन को समझाते हुए कह रहे हैं कि घर लौटने के बाद अच्‍छे से पढ़ाई करना और अगर कोई अनजान शख्स चॉकलेट दे तो खा मत लेना।

Trending

सुरेश रैना ने इस मीम पर हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है। वहीं  सैम कुरेन ने भी खुद पर बने मीम्स पर प्रतिक्रिया दी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया पर सैम कुरेन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुदपर बने मीम्स का जवाब दे रहे है। इस वीडियो को फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है।

सैम कुरेन खुद पर बने मीम्स पर काफी क्यूट रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि सैम कुरेन काफी युवा खिलाड़ी हैं वहीं सीएसके की टीम में ज्यादातर खिलाड़ियों की उम्र 30 साल से ज्यादा है ऐसे में सैम कुरेन को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल होने लगते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments