Friday, May 7, 2021
Homeआईपीएलक्या आखिरी गेंद पर धोनी की गलती से हारी CSK ? फील्डिंग...

क्या आखिरी गेंद पर धोनी की गलती से हारी CSK ? फील्डिंग की सजावट पर कोच फ्लेमिंग ने दिया जवाब

मुंबई के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा और इस हार के बाद कई फैंस आखिरी गेंद पर एमएस धोनी द्वारा की गई फील्डिंग की सजावट पर सवाल उठा रहे हैं। मगर कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इस बारे में खुलकर बताया है।

फ्लेमिंग ने कहा है कि इसके पीछे भी एक कारण था कि एमएस धोनी ने कीरोन पोलार्ड के खिलाफ आखिरी गेंद पर एक फील्ड को बाउंड्री पर फैला रखा था। फ्लेमिंग ने कहा कि सीएसके पोलार्ड की क्षमता से सावधान थे, इसलिए 30 यार्ड सर्कल में कोई फील्डर नहीं था।

गौरतलब है कि कीरोन पोलार्ड ने केवल 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें छह चौकों और आठ छक्कों की बदौलत MI ने आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य का पीछा कर लिया, जो आईपीएल के इतिहास में उनका सबसे बड़ा चेज़ भी बन गया।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, “वास्तव में नहीं (यदि वह मैदान पर फील्डिंग को देखकर आश्चर्यचकित थे) पोलार्ड गेंद का इतना अच्छा टाइमर है कि आप कभी नहीं जानते कि वह क्या करने जा रहा है। जीतने के लिए बहुत कुछ था, ईमानदारी से कहूं तो, हम कुछ ऐसा चाह रहे थे कि आखिरी गेंद पर पोलार्ड को आउट किया जा सके।”

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments