Friday, May 7, 2021
Homeआईपीएलजब शेन वॉटसन ने पहली बार देखा था कैप्टन कूल का गुस्सा,...

जब शेन वॉटसन ने पहली बार देखा था कैप्टन कूल का गुस्सा, ऑलराउंडर ने किया सबसे बड़ा खुलासा

मैदान पर अक्सर कूल दिखने वाले भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने पहली बार एमएस धोनी को गुस्से होते हुए देखा था।

जी हां, वॉटसन ने खुलासा किया है कि उन्होंने मिस्टर कूल को मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच 2019 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल में पहली बार अपना आपा खोते हुए देखा था। उस मुकाबले में लसिथ मलिंगा ने शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्ल्यू करके मुंबई को मैच जितवा दिया था।

वाटसन ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, “हमने फाइनल कैसे खेला? हम उनसे आगे निकलने में सक्षम थे। वो गेंद, ओह जीसस … यह पहली बार था जब मैंने एमएस धोनी को चेंज रूम में हताशा और गुस्सा दिखाते हुए देखा, हालांकि यह उस समय के आसपास केवल एक छोटा सा दृश्य था।”

2018 से 2020 तक सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले वाटसन ने उस फाइनल मुकाबले में 59 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 80 रन बनाए थे, लेकिन उनकी ये पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी थी। 2016 के टी 20 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके इस दिग्गज ने सीएसके के लिए कई शानदार पारियां भी खेली थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments