CSK vs RR IPL 2019 चेन्नई ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया, धोनी ने फिर खेली मैच विनिंग पारी

0

आज 11 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12 सीजन का  25 वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) में खेला गया। इस मैच में मैच में चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने शुरूआत खराब रही लेकिन अंत में 20 ओवर पूरे खेलते हुए राजस्थान ने 7 विकेट के नुकसान पर 151  रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाकर 4 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया।

राजस्थान की तरफ से सबसे अधिक रन बेन स्टोक्स ने बनाए स्टोक्स ने 26 गेंदो में 28 रन बनाए। वही की तरफ से रविन्द्र जडेजा, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट और मिचेल सेंटनर ने 1 विकेट लिया।

RR

चेननई की तरफ से सबसे अधिक रन महेन्द्र सिंह धोनी ने बनाए धोनी ने 43 गेंदो में 58 रन बनाए। वही राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स ने 2 विकेट, जोफरा आर्चर, धवल कुलकर्णी और जयदेव उनादकट ने 1-1 विकेट लिया।

Ravindra-Jadeja_mitchell-santner

मैन ऑफ द मैच

मैच में शानदार इनिंग खेलने वाले महेन्द्र सिंह धोनी को मैन ऑफ द मैच चुना गया धोनी ने 43 गेंदो में 3 छक्के और 2 चौके के साथ 58 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

दोनों टीमें इस प्रकार थी

Rajasthan Royals (Playing XI)

Ajinkya Rahane (c)Jos ButtlerSteven SmithSanju Samson (wk)Rahul TripathiBen StokesRiyan ParagJofra ArcherShreyas GopalJaydev UnadkatDhawal Kulkarni

Chennai Super Kings (Playing XI)

Shane WatsonFaf du PlessisSuresh RainaAmbati RayuduMS Dhoni (c & wk)Kedar JadhavRavindra JadejaMitchell SantnerDeepak ChaharShardul ThakurImran Tahir

Leave A Reply

Your email address will not be published.