इंग्लैंड की रोटेशन पॉलिसी के समर्थन में उतरे डेल स्टेन, कही ये बड़ी बात

0

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने इंग्लैंड की रोटेशन पॉलिसी का समर्थन करते हुए कहा है कि इससे इंग्लैंड अच्छे क्रिकेटर तैयार कर रहा है।

इंग्लैंड की रोटेशन पॉलिसी विवादों में रही है लेकिन स्टेन के अनुसार इससे खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का मौका मिल रहा है और इंग्लैंड धीरे-धीरे इससे अच्छे क्रिकेटरों की फौज तैयार कर रहा है।

स्टेन ने ट्वीट कर कहा, “इंग्लैंड की रोटेशन पॉलिसी से अच्छे क्रिकेटर तैयार हो रहे हैं। हम अभी इसकी आलोचना कर रहे हैं लेकिन अगले आठ वर्षो में होने वाले आठ आईसीसी टूर्नामेंटों को देखते हुए इंग्लैंड को टीम में अंतरराष्ट्रीय अनुभव के खिलाड़ी चुनने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी होगी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉ और केविन पीटरसन ने भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान नियमित खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की आलोचना की थी।

इंग्लैंड मैनेजमेंट ने हालांकि रोटेशन पॉलिसी का बचाव किया और उन्हें वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड सहित अन्य लोगों का भी साथ मिला।

पोलार्ड ने आईएएनएस से कहा, “बबल में रहना काफी कठिन है। मैंने कई लोगों से सुना है। वह कभी बबल में नहीं रहे हैं और उन्हें नहीं पता इससे कैसे पार पाना है। जब कोई खिलाड़ी इससे निकलने का फैसला करता है तो मुझे नहीं लगता इससे दुखी होनी की जरुरत है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.