Sunday, April 18, 2021
Homeक्रिकेटडेल स्टेन ने आईपीएल को लेकर दिया घटिया बयान, फैंस बोले बुढ़ापे...

डेल स्टेन ने आईपीएल को लेकर दिया घटिया बयान, फैंस बोले बुढ़ापे में PSL ही पेंशन दे सकता है

आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन के बाद साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डेल स्टेन (Dale Steyn) पीएसएल (PSL) में शिरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। 37 वर्षीय डेल स्टेन पीएसल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम से खेल रहे हैं। पाकिस्तान पहुंचते ही स्टेन ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अगर साफ बात की जाए तो डेल स्टेन ने आईपीएल की बुराई करते हुए पीएसएल का गुणगान करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, ‘जब आप आईपीएल में जाते हैं, तो वहां इतने बड़े स्कवॉड होते हैं, इतने बड़े नाम होते हैं शायद खिलाड़ी इतना ज्यादा पैसा कमाते हैं कि कभी-कभी इन सबके बीच क्रिकेट को ही भूला दिया जाता है। लेकिन जब आप PSL या LPL खेलने आते हैं तब यहां पर क्रिकेट पर ज्यादा महत्व दिया जाता है।’

स्टेन के इस बयान देने के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। भारतीय फैंस तो उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। एक फैन ने कमैंट करते हुए लिखा है कि 12 साल आईपीएल में भारतीय घरेलू खिलाड़ियों द्वारा पिटने के बाद सिर्फ पीएसएल ही तुम्हें पेंशन दे सकता है।

इसके अलावा एक और फैन ने लिखा कि जब आप क्रिकेट के सर्वोच्च लेवेल पर प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तब आप बुराई ही कर सकते हैं। वहीं, एक और फैन ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि दोस्तों स्टेन को कुछ मत कहो क्योंकि वो पाकिस्तान में हैं और उनकी सुरक्षा का जिम्मा पाकिस्तान के हाथों में है इसलिए वो पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोल सकते।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments