Saturday, May 8, 2021
Homeआईपीएलडेल स्टेन ने कहा, कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर इन 2 खिलाड़ियों...

डेल स्टेन ने कहा, कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर इन 2 खिलाड़ियों से ओपनिंग कराए मुंबई इंडियंस

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी क्रम को लेकर चिंता जताई है। स्टेन ने मौजूदा चैंपियन मुंबई को अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने की सलाह दी है।

स्टेन का मानना है कि विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) को क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) के साथ मिलकर मुंबई के लिए ओपनिंग करनी चाहिए और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरना चाहिए।

स्टेन ने ईएसपीनक्रिकइनफो से बातचीत में कहा,“ मुझे ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर रोहित पसंद हैं,लेकिन आप क्विंटन डी कॉक और क्रिस लिन को ओपनिंग के लिए उतारकर चौंका सकते हैं और रोहित को नंबर 3, सूर्य कुमार यादव को नंबर 4 पर खिसका सकते हैं। इशान किशन की फॉर्म चिंता का विषय है। हमनें मिडल ऑर्डर में हार्दिक, क्रुणाल पाड्या कीरोन पोलार्ड को संघर्ष करते हुए देखा है। कीरोन ने ठीकठाक प्रदर्शन किया है लेकिन हार्दिक अभी तक खरे नहीं उतरे हैं।”

बता दें कि लिन ने मुंबई के लिए बैंगलोर के खिलाफ हुआ सीजन का ओपनिंग मैच खेला था और टॉप स्कोरर रहे था। लेकिन डी कॉक की वापसी की बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली।

मुंबई इंडियंस ने अब तक खेले गए छह मैचों में सिर्फ तीन जीत हासिल की और पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर काबिज है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments