Sunday, April 18, 2021
Homeक्रिकेटडेल स्टेन ने PSL को बताया IPL से बेहतर अजिंक्य रहाणे ने...

डेल स्टेन ने PSL को बताया IPL से बेहतर अजिंक्य रहाणे ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

भारतीय उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन की विवादास्पद पीएसएल बनाम आईपीएल कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि आईपीएल ने खुद को अभिव्यक्त करने के लिए घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत सारे खिलाड़ियों को एक मंच दिया. स्टेन के कमेंट को दिए गए महत्व को खारिज करते हुए, रहाणे, जिन्होंने अहमदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित कर रहे थे. रहाणे ने कहा कि वह आगामी भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट पर कमेंट करना चाहेंगे.

You are not going to get masala here' - Ajinkya Rahane to journalist on Virat Kohli's 'body language' comment
अजिंक्य रहाणे ने कहा, “आईपीएल ने भारतीयों और विदेशी खिलाड़ियों को व्यक्त करने के लिए मंच दिया.”

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट पर अपनी राय रखते हुए अजिंक्य रहाणे ने कहा, “यह टेस्ट वास्तव में महत्वपूर्ण है, हम मैच पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उस विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल स्थान को प्राप्त कर रहे हैं. लेकिन इसके लिए हमें प्रक्रिया का पालन करने की आवश्यकता है, हम इंग्लैंड किसी भी तरह से हल्के में नहीं लेना चाहते है मैच जीतना चाहता है.”

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में डेल स्टेन ने इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के अपने अनुभवों को साझा किया था और टूर्नामेंट की तुलना पाकिस्तान सुपर लीग और श्रीलंकाई प्रीमियर लीग से की थी. दुनिया के अन्य लीगों में खेलने की तुलना में आईपीएल में खेलना कम फायदेमंद बताया था, इस बात को याद करते हुए कि 37 वर्षीय तेज गेंदबाज ने दावा किया कि वह इस बात पर ध्यान देते हैं कि पीएसएल और श्रीलंकाई प्रीमियर में खिलाड़ियों के बीच महत्व दिखाई दे रहा है. दूसरी ओर, उन्होंने आईपीएल को एक टूर्नामेंट के रूप में वर्णित किया जहां क्रिकेट को अक्सर भुला दिया जाता है जोकि मुख्य विषय है. आईपीएल में इस बात की चर्चा अधिक होती हैं कि “इस आईपीएल में आपने कितने पैसे लिए?
Playing in PSL more rewarding than in IPL: Dale Steyn
साउथ अफ्रीका के पूर्व महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन साल 2008 में आईपीएल डेब्यू किया था, जिसके बाद से उन्होंने 95 आईपीएल मैचों में 25.86 की औसत और 6.92 की इकॉनोमी दर से 97 विकेट झटके हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments