Sunday, April 18, 2021
Homeक्रिकेटविजय हजारे ट्रॉफी में आग उगल रहा है इस खिलाड़ी का बल्ला,...

विजय हजारे ट्रॉफी में आग उगल रहा है इस खिलाड़ी का बल्ला, सिर्फ 18 गेंदो में खेली 90 रनों की आतिशी पारी

विजय हजारे ट्रॉफी में अनकैप्ड खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन जारी है। इसी बीच कर्नाटक के लिए खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने एक बार अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों को धरासायी कर दिया है।

कर्नाटक और रेलवेज के बीच हुए मुकाबले में रेलवेज की टीम ने 50 ओवरों में 284 रन बनाए है। 285 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कर्नाटक की टीम ने देवदत्त पडिक्कल के नाबाद 145 रन तथा साथी ओपनर रविकुमार समर्थ के नाबाद 130 रनों की बदौलत 40.3 ओवरों में ही 285 रन बनाकर मुकाबले को 10 विकेट से अपने नाम किया।

यह इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में पडिक्कल का लगातार तीसरा शतक है। इससे पहले उन्होंने नाबाद 126 रन तथा 152 रनों की पारी खेली थी। आज की अपनी पारी के दौरान इस युवा बल्लेबाज में 9 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के जमाए। इसी के साथ वो विजय हजारे टॉफी 2021 में 500 रन पूरा करने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए है।

दोनों ओपनर के बीच नाबाद 285 रनों की साझेदारी हुई जो लिस्ट ए मैचों में ओपनरों की दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। इसमें सबसे पहली जोड़ी के रूप में पाकिस्तान के शान मसूद और खुर्रम मंजूर की जोड़ी है।

लिस्ट ए फॉर्मेट में देवदत्त पडिक्कल ने 18 पारियों में 5 शतक और 6 अर्धशतक जमाए है जो किसी भी बल्लेबाज के लिए सपने से कम नहीं है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments