ड्वेन ब्रावो ने धोनी को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट, रिलीज किया हेलीकॉप्टर 7 गाना

0

DJ Bravo Helicopter 7 Song: महेन्‍द्र सिंह धोनी आज अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं, वो 39 साल के हो गए हैं । धोनी का बर्थडे उनके फैन्‍स के लिए एक बड़े दिन की तरह होता है, अपने थला के बर्थडे पर फैंस उन्‍हें भर-भर कर बधाईयां भेज रहे हैं । इसके साथ ही धोनी के साथी क्रिकेटर्स भी उन्‍हें शुभकामनाएं दे रहे हैं । लेकिन वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने तो माही को उनके जन्मदिन पर बेहद खास गिफ्ट दे दिया है । चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी के साथी खिलाड़ी ब्रावो ने उन्‍हें अपना भाई बताया है ।

ब्रावो का स्‍पेशल सॉन्‍ग रिलीज

थाला यानी कि एमएस धोनी के स्पेशल डे पर ब्रावो ने उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए हेलीकॉप्‍टर 7 गाना रिलीज़ किया है । इस गाने को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सोमवार शाम को ही शेयर कर दिया था । CSK ने गाने को शेयर करते हुए लिखा – ‘हेलीकॉप्‍टर 7 ने उड़ान भर ली है. ड्वेन ब्रावो का थाला एमएस धोनी को ट्रिब्‍यूट । हैप्‍पी बर्थडे एमएस धोनी।’ (DJ Bravo Helicopter 7 Song)

DJ Bravo Helicopter 7 Song

धोनी को ट्रिब्‍यूट है सॉन्‍ग

ड्वेन ब्रावो ने हेलीकॉप्‍टर 7 गाने में धोनी की उपलब्धियों को ट्रिब्‍यूट किया है । उन्‍होने चुन-चुनकर धोनी के शुरुआत से लेकर अब तक के बेहतरीन शॉट्स का इस गाने में इस्‍तेमाल किया है, मैदान के बाहर के शॉट्स यूज किए हैं । धोनी और उनके मजेदार पलों को इस वीडियो में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया है । ब्रावो ने धोनी को ब्रदर फ्रॉम अनदर मदर कहा है । ब्रावो, धोनी के खुद कितने बड़े फैन हैं ये भी इस गाने से साफ पता चल ही गया है । (DJ Bravo Helicopter 7 Song)

धूम मचा रहा ब्रावो का हेलीकॉप्‍टर 7 गाना

गाने में माही के संघर्ष से लेकर उनके ICC के तीनों खिताब जीतने तक का जिक्र किया गया है । ब्रावो और धोनी दोनों के बीच आईपीएल में ज़बरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है । इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं । गाना सीएसके की ओर से शेयर करने के कुछ देर बाद ही वायरल हो गया । अब तक लाखों लोग इस गाने को देख और शेयर कर चुके हैं । क्रिकेट में तो ब्रावो हैं ही चैंपियन अब वो ‘डीजे ब्रावो’ के नाम से म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में भी मशहूर हो रहे हैं । (DJ Bravo Helicopter 7 Song)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.