Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेटजोफ्रा आर्चर 'ऊनी टोपी' पहनकर फील्डिंग करते आए नजर, फैंस बोले-'गांव का...

जोफ्रा आर्चर ‘ऊनी टोपी’ पहनकर फील्डिंग करते आए नजर, फैंस बोले-‘गांव का क्रिकेट’

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने चोट के बाद मैदान पर वापसी कर ली है। आर्चर को कोहनी और उंगली के चोट की वजह से काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक होकर काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर अक्सर मैदान पर अपनी धारधार गेंदबाजी या फिर बल्लेबाजी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार आर्चर के चर्चा में रहने का विषय उनकी गेंदबाजी या फिर उनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि उनकी टोपी है। आर्चर को मैदान पर ऊनी टोपी लगाकर फील्डिंग करते हुए देखा गया था। यह टोपी बिल्कुल वैसी थी जैसा छोटे बच्चे सर्दी से बचने के लिए स्कूल जाते वक्त पहनते हैं।

आर्चर को ऊनी टोपी पहनकर फील्डिंग करते हुए देखकर यूजर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ गांव का क्रिकेट।’ दूसरे यूजर ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा, ‘अब हम अपना अगला मैच कब खेलने वाले हैं मै जोफ्रा आर्चर वाले इस फैशन को फॉलो करना चाहता हूं।’

मालूम हो कि इससे पहले बल्लेबाजी के दौरान जोफ्रा आर्चर ने काउंटी चैंपियनशिप में Sussex 2nd XI के टीम से खेलते हुए Surrey 2nd XI के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंदों पर 35 रन बनाए थे। इस पारी के दौरान आर्चर ने तीन चौके और 2 छक्के भी जड़े थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments