Eng Vs WI 2nd Test Day 1: शुरुआती झटकों के बाद सिबली-स्टोक्स ने संभाली इंग्लैंड की पारी

0

England VS West Indies Series 2020 2nd Test Match Day 1 Live Updates: बारिश से प्रभावित मैनचेस्‍टर टेस्‍ट (Manchester Test) का पहला दिन इंग्‍लैंड (England vs West Indies) के नाम रहा. पहले दो सेशन में तीन विकेट गंवाने के बाद उपकप्‍तान बेन स्‍टोक्‍स 59* (159) और डोमिनिक सिबली 86* (252) ने शानदार पारियां खेलकर इंग्लिश टीम को डगमगाने से बचाया. आखिरी सेशन में कोई विकेट नहीं गिरा. इंग्‍लैंड ने दिन का खेल खत्‍म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 207 रन बना लिए हैं.

बारिश के चलते मैच डेढ़ घंटे की देरी से शुरू हुआ. टॉस तक समय पर नहीं हो पाया. विंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर (Jason Holder) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हालांकि उनके टीम पिच पर मौजूद नमी का फायदा नहीं उठा पाई. पूरे सेशन के दौरा वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी विकेट निकालने के लिए जूझते रहे. लंच से पहली अंतिम ओवर में स्पिनर रोस्‍टन चेस ने 15 रन के निजी स्‍कोर पर रोरी बर्न्‍स को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया.

Eng Vs WI 2nd Test Day 1

29 रन पर पहला विकेट गंवाने के बाद दूसरे सेशन में आते ही जक क्रावली बिना खाता खोली ही पहली ही गेंद पर रोस्‍टन चेज के ओवर में जेसन होल्‍डर को कैच दे बैठे. इंग्लैड ने 29 रन पर दो विकेट गंवा दिए. इसके बाद सलामी बल्‍लेबाज डोमिनिक सिबली ने कप्‍तान जो रूट 23 (49) के साथ मिलकर स्‍कोर को 81 रन तक पहुंचाया. रूट 32वें ओवर में अलजारी जोसफ की गेंद पर होल्‍डर को कैच दे बैठे.

इसके बाद उपकप्‍तान बेन स्‍टोक्‍स मैदान में आए. स्‍टोक्‍स और सिबली ने इसके बाद आखिरी सेशन तक कोई विकेट नही गिरने दिया. स्‍टोक्‍स ने अपना अर्धशतक पूरा किया. जबकि सिबली अपने शतक के करीब पहुंच गए.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.