चोट के चलते आयरलैंड सीरीज से बाहर हुए इंग्लिश लेग-स्पिनर मैट पर्किंसन

0

इंग्लैंड टीम के लेग-स्पिनर मैट पर्किंसन (Matt Parkinson) आयरलैंड के साथ होने वाली 3 मैच की वनडे सीरीज से बारह हो गए है। उनको अभ्यास मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त टखने में चोट लग गयी थी। पर्किंसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2019 में टी20 डेब्यू और साल 2020 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था।

आयरलैंड के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में मोईन अली (Moeen Ali) को इंग्लैंड टीम का उप-कप्तान बनाया गया है, जबकि कप्तानी का कार्यभार इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) हैं। मैट पर्किंसन के टखने के चोट के बारे में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी देते हुए लिखा कि “टखने की चोट के कारण मैट पार्किंसन (Matt Parkinson) आयरलैंड के साथ रॉयल लंदन सीरीज से बाहर हो गए हैं।”

मैट पर्किंसन

हालांकि इंग्लैंड एव वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अब तक मैट पर्किंसन (Matt Parkinson) के विकल्प के रूप में किसी और दूसरे खिलाड़ी का चुनाव नहीं किया है। जिससे यह आशंका लगाया जा सकता है कि अगर वह आयरलैंड के खिलाफ 30 जुलाई से शुरू होने वाली 3 मैच की सीरीज से पहले फिट हो जाते है, तो उनकी सीरीज खेलने की संभावना बन सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.