बीवी के साथ रोमांटिक हुए हार्दिक पांड्या, फोटो देख सानिया मिर्जा ने दिया ऐसा रिएक्शन

0

Hardik Natasha Romantic Photos:: भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों लोगों के बीच चर्चाओं में बने हुए हैं. इसकी वजह उनके पिता बनने की खबर है. जी हां जल्द ही हार्दिक की पत्नी नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) मां बनने वाली हैं. पिता बनने के खुशी हार्दिक के चेहरे पर देखी जा सकती है. दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें एक साथ फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं. कभी नताशा अपने बेबी बंप (Natasha Baby bump) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो कभी पति के साथ अपनी रोमांटिक (Hardik Natasha Romantic Photos) तस्वीरें पोस्ट करती हैं. इसी बीच हार्दिक और नताशा ने फिर से अपनी एक साथ रोमांटिक पिक्स शेयर की हैं. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि हार्दिक अपने बच्चे का इस दुनिया में आने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल जो तस्वीर दोनों की वायरल हो रही है उसमें हार्दिक पत्नी के बेबी बंप को अपने हाथों से छूते हुए नजर आ रहे हैं.

natasastankovic

हाल ही में आई इस तस्वीर को चंद घंटों में 14 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इतना ही नहीं नताशा और हार्दिक की इस रोमांटिक फोटो को देखने के बाद टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza Comment On Hardik-Natasha Pic) भी इस पर अपने आपको कमेंट करने से रोक नहीं पाईं. उन्होंने दोनों की इस तस्वीर पर एक हर्ट इमोजी और एक कपल वाला इमोजी बनाकर अपने दिल की बात शेयर की है.

नताशा को देखकर भी साफ जाहिर हो रहा है कि वो अपने आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार तो कर ही रही हैं साथ ही अपने प्रेग्नेंसी समय को भी काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं.

आपको याद दिला दें कि हार्दिक और नताशा ने इसी साल के शुरूआती दिनों में ही अपने रिश्ते को नया नाम दिया था और दोनों ने दुबई में रोमांटिक अंदाज में सगाई कर ली थी. जिसकी जानकारी नताशा और हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी.

क्रिकेटर और एक्ट्रेस की सगाई की खबर से फैंस काफी खुश भी थे. यहां तक कि दोनों की सगाई की तस्वीरें भी चर्चाओं में थीं. इस दौरान हार्दिक ने दुबई में एक स्पीडबोट पर घुटनों के बल बैठकर अपनी होने वाली मंगेतर को प्रपोज किया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.