Saturday, May 8, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021: 'गेंदबाज के पास हमेशा होता है वापसी का मौका', कोहली...

IPL 2021: ‘गेंदबाज के पास हमेशा होता है वापसी का मौका’, कोहली का विकेट चटकाने वाले हरप्रीत बरार ने बताया कैसा था वो पल

पंजाब किंग्स के बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का शुक्रवार को आईपीएल के 14वें सीजन के 27 वें मैच में जल्दी आउट होना उन्हें निराश नहीं करता क्योंकि उन्हें पता था कि उन्हें दूसरा मौका मिलेगा।

सीजन का अपना पहला आईपीएल मैच खेलने वाले बरार ने पहले दो ओवर में 17 रन खर्च किए। लेकिन तीसरे ओवर में उन्होंने वापसी की और पहले दो गेंदों पर उन्होंने कोहली और ग्लैन मैक्सवेल को चलता किया।

बरार ने मैच के बाद कहा, “जब कोहली ने मुझे मारा तो मैं घबराया नहीं था क्योंकि एक गेंदबाज को हमेशा वापसी का दूसरा मौका मिलता है। मेरा पहला आईपीएल विकेट कोहली पाजी का विकेट था और यह बहुत खास है। इसके बाद मैं फ्लो में आ गया। छक्का लगने के बाद मझे कुछ भी महसूस नहीं हुआ क्योंकि एक गेंदबाज के पास हमेशा वापसी करने का मौका होता है। इसलिए मुझे पता था कि मैं वापसी कर सकता हूं।

बरार ने बल्लेबाजी में भी 17 गेंदों पर नाबाद 25 रनों की पारी खेली। उन्होंने कहा, “जब मैं बल्लेबाजी के लिए उतरा तो, उस समय एक-दो ओवर टाइम दिया, राहुल पाजी ने समझाया कि जैसा खेलता है, वैसा खेल। जब भी पंजाबी मैदान पर उतरता है, सभी को पता चल जाता हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments