Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेटVIDEO : हसन अली ने लगाए एक ओवर में 4 लंबे-लंबे छक्के,...

VIDEO : हसन अली ने लगाए एक ओवर में 4 लंबे-लंबे छक्के, ऑलराउंडर की आतिशबाजी ने उड़ाए अफ्रीकी गेंदबाज़ के होश

फखर जमान (101) के शानदार शतक और कप्तान बाबर आजम (94) की शानदार पारियों के दम पर पाकिस्तान ने यहां बुधवार को सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 321 रनों का लक्ष्य दिया है। हालांकि, पाकिस्तानी पारी के आखिरी ओवर्स के दौरान हसन अली ने सारी महफिल लूट ली।

पाकिस्तान को 320 रनों के लक्ष्य तक पहुंचाने में हसन अली ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हसन अली ने सिर्फ 11 गेंदों पर एक चौका और चार छक्कों की मदद से 32 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस पारी में लगाए गए चारों छक्के उन्होंने 49वें ओवर में लगाए।

एक समय लग रहा था कि शायद पाकिस्तान की टीम 300 तक भी ना पहुंच पाए लेकिन अली ने क्रीज पर आते ही अपने मंसूबे साफ कर दिए और पहली गेंद से ही अफ्रीकी गेंदबाज़ों पर हावी नजर आए। अली ने दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जे जे स्मट्स के 49वें ओवर में 4 छक्के लगाकर अफ्रीकी टीम के खेमे में खलबली मचा दी।

49वें ओवर में 4 छक्के लगाने वाले अली को बाद में दूसरे छोर पर खड़े कप्तान बाबर आज़म भी शाबाश देते हुए नजर आए। हालांकि, अब पाकिस्तानी टीम को हसन अली से गेंदबाज़ी में भी कमाल दिखाने की उम्मीद होगी। आपको बता दें कि फिलहाल तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है और जो भी टीम ये मैच जीतेगी वो सीरीज अपने नाम कर लेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments