हिमेश रेशमिया के गाने पर हसीन जहां ने बनाया वीडियो, यूजर्स बोले शमी की याद आ गई

0

क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad shami) इन दिनों अपनी वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. जब भी उनकी पत्नी कोई वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती हैं, उस पर लोग उन्हें शमी के नाम से ट्रोल करने लग जाते हैं ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. जब लोगों ने हसीन जहां से तीखे सवाल पूछ लिए. दरअसल हसीन जहां ने म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के एक गाने पर वीडियो बनाई हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये गाना कुछ महीने पहले खूब चर्चाओं में रहा था. जिसका नाम ‘तेरी मेरी, तेरी मेरी कहानी’ है. गाने को लोगों ने खूब पसंद भी किया था.

हसीन जहां

दरअसल हसीन जहां ने इस गाने पर बनाए हुए वीडियो को खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Hasin Jahan Instagram) अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के कैप्शन में हसीन ने मेकअप करने वाले सबुज को धन्यवाद भी कहा है. इससे पहले शमी की पत्नी ने एक वर्कआउट का वीडियो (Hasin Jahan Workout Video) भी अपलोड किया था. जो फैंस को काफी पसंद आया था. लेकिन उनके इस नए वीडियो को लेकर लोगों में चर्चाएं तेज हो गई हैं. दरअसल हसीन के वीडियो (Hasin Jahan viral song Video) को देखने के बाद यूजर्स उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स तो हसीन से ये पूछ रहे हैं क्या उन्हें शमी की याद आ रही है? बता दें कि एक फैन ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, लग रहा है शमी भाई की याद आ रही है आपको. तो दूसरे यूजर ने लिखा कि, “अब लग रहा फिर से शमी भाई के लिए प्यार जगा है. सही है. दोनों को शुभकामनाएं.” इसके अलावा कुछ लोगों ने हसीन जहां के इस लुक की जमकर तारीफ भी की है. कई लोगों ने उन्हें कश्मीर की गुड़िया जैसे दिखने का कॉम्प्लीमेंट भी दिया है.

आपको बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर हसीन जहां खासा एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो पर जहां कुछ लोग भद्दे और गंदे कमेंट करते हैं तो वहीं कुछ लोग अच्छी प्रतिक्रिया भी देते हैं. आपको बता दें कि दो साल से हसीन जहां और शमी एक-दूसरे से अलग रहे हैं. क्योंकि दो साल पहले ही हसीन ने शमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए थे. यहां तक कि हसीन ने कहा था कि उन्हें शमी धोखा दे रहे हैं. फिलहाल दोनों के बीच की कड़वाहट बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है. इसलिए दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं और अपनी-अपनी लाइफ में दोनों ही खुश हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.