दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम को देखकर चौंक गए हार्दिक पांड्या, तारीफ में कही ये बात

0

भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि मोटेरा के नवनिर्मित स्टेडियम के आकार को समझने में उन्हें करीब एक घंटे का समय लगा। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट इसी स्टेडियम में बुधवार से खेला जाना है, जोकि डे-नाइट टेस्ट होगा।

एक लाख 10 हजार की क्षमता के साथ यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है। सभी टिकटें बिक चुकी हैं। नवंबर 2014 के बाद से पहली बार इस स्टेडियम में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है। क्या शानदार मंजर होगा।

उन्होंने आगे कहा, “सभी खिलाड़ियों को यह बहुत पसंद आया। इस स्टेडियम के आकार को समझने में एक घंटा लगा। मुझे गर्व है कि भारत में यह स्टेडियम है। यहां शानदार मैच होंगे।

ऑलराउंडर ने कहा, “मैंने ऐसा स्टेडियम नहीं देखा जिसका ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़ा हो। इस स्टेडियम को बनाने वाले लोगों गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.