Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेटप्रज्ञान ओझा ने कहा, WTC फाइनल में इन 2 खिलाड़ियों को जरूर...

प्रज्ञान ओझा ने कहा, WTC फाइनल में इन 2 खिलाड़ियों को जरूर मिले टीम इंडिया के प्लेइंग XI में जगह

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) का कहना है कि टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) दोनों स्पिनरों को खेलाना चाहिए। ओझा ने कहा कि भारत के पास तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का खिलाड़ी टीम में मौजूद नहीं है, ऐसे में जडेजा टीम के बल्लेबाजी क्रम में एक विकल्प दे सकते हैं।

ओझा ने स्पोटर्स टूडे से कहा, “भारत को जडेजा और अश्विन दोनों को खेलाना चाहिए क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर सकते हैं। बड़ा प्वाइंट यह भी है कि जडेजा ऊपरी क्रम में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। आपको याद रखना चाहिए कि जडेजा के नाम घरेलू क्रिकेट में तीन तिहरा शतक जड़ने का रिकॉर्ड है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जडेजा लंबे समय तक बल्लेबाजी कर सकते हैं और अश्विन ने भी हाल ही में शतक जड़ा था। मेरा मानना है कि अगर इन दोनों स्पिनरों को खेलाना का थोड़ा भी मौका मिले तो इन्हें खेलाना चाहिए। किसी भी विकेट पर टीम को मैच जीताने के लिए इन दोनों खिलाड़ियों के पास बेहतर अनुभव है।”

ओझा ने कहा, “ओवरऑल यह टीम शानदार है। मैं हनुमा विहारी को भी फोलो कर रहा हूं। उनका काउंटी क्रिकेट में खेलने का ख्याल अच्छा था।”

जडेजा ने इस साल ऑस्ट्रेलिया दौरे में हुए चोटिल होने के बाद आईपीएल 2021 के सीजन से मैदान पर वापसी की थी। अश्विन ने इसी साल हुई इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments