Ind vs Aus: ब्रिसबेन टेस्ट में डेब्यू कर सकता है तमिलनाडू का ये ऑलराउंडर, लगाता है लंबे-लंबे छक्के

0

AUS vs IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर 15 जनवरी से चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के खेमे में चोटों के चलते खलबली मची हुई है। जहां एक ओर टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा चोट के चलते बाहर हो गए हैं वहीं जसप्रीत बुमराह और हनुमा विहारी के खेलने पर संशय बना हुआ है।

जडेजा के टीम से बाहर हो जाने के बाद टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। जडेजा की जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाएगा इस बात को लेकर चर्चा जारी है। रिपोर्ट्स की मानें तो तमिलनाडु के क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर गाबा के मैदान पर कंगारूओं के खिलाफ डेब्यू कर सकते हैं।

वाशिंगटन सुंदर सीमित ओवरों की सीरीज के बाद से ऑस्ट्रेलिया में ही हैं। ऐसे में इस बात की काफी संभावनाएं हैं कि उन्हें टीम में जडेजा की जगह शामिल किया जा सकता है। वाशिंगटन सुंदर टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी में भी कारगर साबित हो सकते हैं। ऐसे में जडेजा के स्थान पर सबसे मजबूत दावा उन्हीं का है।

वाशिंगटन सुंदर नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के साथ ही टीम को गेंदबाजी में भी काफी मजबूती दे सकते हैं। वहीं अगर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की बात करें तो फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। जडेजा ने पिछले मैच में गेंद और बल्ले के साथ ही फील्डिंग से भी कमाल किया था। जडेजा ने पहली पारी में 4 विकेट लेने के साथ ही शतकवीर स्टीव स्मिथ को रन आउट किया और बल्ले से नाबाद 28 रन बनाए थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.