Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेटरिषभ पंत और शुभमन गिल की जुगलबंदी का शिकार हुए डॉमनिक सिब्ली,...

रिषभ पंत और शुभमन गिल की जुगलबंदी का शिकार हुए डॉमनिक सिब्ली, वायरल हुआ वीडियो

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया की स्थिति काफी मजबूत है। पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया के पास 160 रनों की बढ़त है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी के दौरान एक फिर अपनी बल्लेबाजी से निराश किया है। इंग्लैंड की टीम भारतीय स्पिनरों से तो परेशान थी है लेकिन किस्मत भी उसका साथ नहीं दे रही है।

जिस तरह से इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डॉमनिक सिब्ली ने अपना विकेट गंवाया वो इस बात को प्रदर्शित करता है कि वाकई इस सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का किस्मत बिल्कुल भी साथ नहीं दे रही है। हुआ यूं कि अक्षर पटेल की गेंद पर पारी के 10वें ओवर में सिब्ली ने स्विप शॉट खेलने की कोशिश की थी।

डॉमनिक सिब्ली का शॉट काफी अच्छा था। गेंद शॉट लेग पर खड़े गिल के घुटनों से टकरा गई। गेंद की रफ्तार इतनी तेज थी कि गिल दर्द से कराहते हुए मैदान पर ही लेट गए वहीं गिल के घुटनों से टकराकर गेंद हवा में उछल गई जिसे विकेटकीपर ऋषभ पंत ने पकड़ लिया। कुछ देर के लिए तो सिब्ली को भी यकीन नहीं हुआ कि उनके साथ क्या हुआ है।

https://twitter.com/QuickWristSpin/status/1368102344940920833

वहीं ऑनफील्ड अंपयार ने भी थर्ड अंपायर को निर्णय सुनाने के लिए कहा। थर्ड अंपयार ने सिब्ली को आउट करार दिया और निराश बल्लेबाज महज 3 रन बनाकर पवेलियन चले गए। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहली पारी में 365 रन बनाए हैं। ऋषभ पंत ने शानदार शतक लगाया वहीं वॉशिंगटन सुंदर ने नाबाद 96 रनों की पारी खेली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments