Friday, June 18, 2021
Homeक्रिकेटट्रोलर बोला- 'तुम पैसे क्यों नहीं दे देते', हनुमा विहारी ने कर...

ट्रोलर बोला- ‘तुम पैसे क्यों नहीं दे देते’, हनुमा विहारी ने कर दी बोलती बंद

टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हनुमा विहारी आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते हुए इस कठिन समय में जरूरतमंदों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच हनुमा विहारी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से मदद की अपील की थी।

विहारी ने एक लड़की की मजबूरी के बारे में बताते हुए लिखा था कि उसका भाई और पिता वेंटिलेटर में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं और उसे वित्तीय मदद की आवश्यकता है। जहां कमेंट सेक्शन में विहारी फैंस विहारी की तारीफ कर रहे थे, वहीं एक यूजर ने हनुमा विहारी पर कटाक्ष करते हुए लिखा, ‘तुम पैसे क्यों नहीं दे देते। तुम तो जाने-माने खिलाड़ी हो।’

यूजर के इस कटाक्ष पर हनुमा विहारी ने करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘यह शर्म की बात है। भारत इस स्थिति में है क्योंकि आप जैसे लोग इस देश में रह रहे हैं। बहुत शर्म की बात है।’ मालूम हो कि इससे पहले हनुमा विहारी ने कहा था कि वह जमीनी स्तर पर लोगों की मदद करना चाहते हैं और लाइमलाइट हासिल करने का उनका कोई इरादा नहीं है।

बता दें कि हनुमा विहारी अप्रैल की शुरुआत में इंग्लिश काउंटी में खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए थे। हनुमा विहारी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारियों में भी काफी बिजी हैं। इतने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद हनुमा विहारी लोगों की मदद कर रहे हैं यह वाकई काबिले तारीफ बात है।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments