Thursday, June 17, 2021
Homeआईपीएलआकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की सबसे खतरनाक पारी, बल्लेबाज के...

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की सबसे खतरनाक पारी, बल्लेबाज के पास बड़े शॉट के अलावा कोई चारा नहीं था

बायोबबल में कोरोना के प्रेवश के बाद आईपीएल को बीच में ही रोक दिया गया और अभी फिलहाल इसके होने की कोई संभावना नहीं है। अभी सभी विदेशी खिलाड़ियों की उनके घर छोड़ने का इंतजाम हो रहा है।

इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अभी इस 14वें सीजन में खेले गए सभी मैचों में से सबसे बेजोड़ पारी का चुना।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड द्वारा चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेली गई 34 गेंदों में 87 रनों की विस्फोटक पारी इस सीजन में सबसे नायाब है।

पूर्व बल्लेबाज ने कहा,” मेरे लिए टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन पारी कीरोन पोलार्ड वाली सीएसके के खिलाफ दिल्ली के मैदान पर खेली गई पारी थी। मैं यह मानता हूं कि मैदान बहुच छोटा था और उनका बल्ला काफी मजबूत है और साथ में वो भी बहुत ताकतवर है लेकिन उस लक्ष्य को पाना आसान नहीं था। जब आपकों मैच जीतने के लिए हर ओवर में 15 रन की जरूरत हो तो आपके पास बड़े शॉट खेलने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है और आपका दिल भी धड़कता रहता है कि गलती की कोई गुंजाइश नहीं है।”

बता दें कि चेन्नई के खिलाफ उस मुकाबले को जीतने के लिए मुंबई को 219 रनों की जरूरत थी लेकिन पोलार्ड ने क्रुनाल पांड्या के साथ मिलकर मैच का पासा पलट दिया और अंत तक सीएसके के गेंदबाजों की धुनाई करते रहे और अंत में गेंदबाजों के साथ मिलकर 4 विकेट की रोमांचक जीत दिलाई।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments