Friday, May 7, 2021
Homeआईपीएलकेकेआर का साथ छोड़ पाकिस्तान सुपर लीग में खेलेंगे 2 धाकड़ ऑलराउंडर्स

केकेआर का साथ छोड़ पाकिस्तान सुपर लीग में खेलेंगे 2 धाकड़ ऑलराउंडर्स

पाकिस्तान के घरेलू टी-20 लीग यानी पाकिस्तना सुपर लीग (पीएसएल) को बढ़ते कोरोना के कारण 4 मार्च को ही स्थगित कर दिया गया था। लेकिन अब फिर से 1 जून से इस टूर्नामेंट को खेला जाएगा और बचे हुए मैचों के साथ यह आगे की ओर अग्रसर होगा।

लेकिन इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसल और बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन 23 मई को पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेने के लिए भारत से पाकिस्तान रवाना होंगे।

हालांकि ये दोनों खिलाड़ी केकेआर के सभी लीग मैचों तक टीम के साथ बने रहेंगे और उसके बाद ही वो पीएसएल की ओर रूख करेंगे। गौरतलब है कि केकेआर की टीम का आखिरी मुकाबला 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। आईपीएल 2021 के सीजन में अभी तक केकेआर को प्रदर्शन बेहद ही साधारण रहा है और प्वाइंट्स टेबल में हालिया स्थान देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार कोलकाता का प्लेऑफ में जाना लगभग असंभव है।

रसल पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

केकेआर अभी प्वाइंट्स टेबल में 7 मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ संघर्ष कर रही है। टीम के लिए इस साल कुछ भी अच्छा नहीं गया है और इयोन मोर्गन की कप्तानी और उनके कई फैसलों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments