Sunday, April 18, 2021
HomeआईपीएलVIDEO: 20 वर्षीय अफगानिस्तानी गेंदबाज ने छुड़ाए धोनी और सुरेश रैना के...

VIDEO: 20 वर्षीय अफगानिस्तानी गेंदबाज ने छुड़ाए धोनी और सुरेश रैना के पसीने, प्रैक्टिस में की खूंखार गेंदबाजी

IPL 2021: 20 वर्षीय अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फज़लहक फारूकी ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अभ्यास मैच में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। फारूकी की तेज गेंदों पर एमएस धोनी और सुरेश रैना जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को भी स्ट्रगल करते हुए देखा गया। फारूकी ने सुरेश रैना को छोटी गेंदों से काफी तंग किया था।

सुरेश रैना 20 वर्षीय गेंदबाज के सामने काफी बेबस नजर आए वहीं एमएस धोनी के लिए फज़लहक फारूकी  ने वाइड यॉर्कर गेंद फेंकी जिसपर मुश्किल से धोनी सिंगल ले पाए थे। हालांकि, बाद में गेंदबाज अपनी लाइन लैंथ से भटक गया और फुलटॉस फेंका जिसपर धोनी ने 4 रन बटोर लिए।

गेंदबाजी के दौरान फज़लहक फारूकी ने उन क्षेत्रों को टारगेट करने की कोशिश की जो इन दोनों बल्लेबाजों के लिए उनका वीक पॉइंट रहा है। गेंदबाज को शानदार ढंग से अपनी योजनाओं को अंजाम देते हुए देखा गया एमएस धोनी और सुरेश रैना दोनों को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अपनी कमजोरियों पर काम करने का बेहतर अवसर मिला है।

बता दें कि फज़लहक फारूकी को CSK द्वारा नेट्स गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया है। फारूकी ने अफगानिस्तान के लिए एक T20 मैच खेला है। जबकि उन्होंने अपने करियर में अब तक केवल दो ही टी 20 मैच खेले हैं। तेज गेंदबाज ने 12 मैचों में 22 विकेटों के साथ शानदार प्रथम श्रेणी में शानदार प्रदर्शन किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments