Sunday, April 18, 2021
Homeआईपीएलआईपीएल 2020 में 71 यॉर्कर फेंकने वाले इस गेंदबाज ने की एमएस...

आईपीएल 2020 में 71 यॉर्कर फेंकने वाले इस गेंदबाज ने की एमएस धोनी की तारीफ, कहा उनकी सलाह ने बदल दी मेरी गेंदबाजी

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का प्रभाव पूरे वर्ल्ड क्रिकेट पर है और आए दिन कोई ना कोई खिलाड़ी उनकी तारीफों के पूल बांधता रहता है।

इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है और वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत के टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज टी-नजराजन है। नटराजन ने धोनी के बारें में बात करते हुए कहा कि पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने उन्हें गेंदबाजी में सुधार करने के कई गुण सिखाए है।

नटराजन ने धोनी की तारिफ करते हुए कहा कि इस गेंदबाज को कैप्टन कूल ने स्लो बाउंसर्स और कटर्स फेंकने की सलाह दी थी और वो इस चीज पर अमल भी करते है। नटराजन ने कहा कि धोनी की इस सलाह के बाद उनकी गेंदबाजी में और निखार आया और नटराजन पिछले साल उन गेंदबाजों में रहे जिन्होंने डेथ ओवर में काफी कम रन लुटाए। यहां तक की पिछले साल आईपीएल में इस गेंदबाज ने कुल 71 यॉर्कर फेंकने का कारनामा किया था।

नटराजन ने कहा,” धोनी जैसे किसी बड़े दिग्गज से बात करना ही अपने आप में एक बड़ी बात होती है। उन्होंने मेरे से फिटनेस की बात की थी और कहा था कि जैसे-जैसे मैं अनुभव आएगा वैसै-वैसे प्रदर्शन में भी सुधार आएगा। उन्होंने स्लो बाउंसर्स और डेथ ओवरों में कटर्स पर ध्यान देने को कहा था। और वो मेरे लिए काभी काम आया।”

नटराजन एक बार फिर आईपीएल 2021 में अपनी धारदार गेंदों से कहर मचाने के लिए तैयार है और  सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 11 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments