Saturday, May 8, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021: 'शीशा बना दीवार', सूर्यकुमार यादव ने बाहर से ही किया...

IPL 2021: ‘शीशा बना दीवार’, सूर्यकुमार यादव ने बाहर से ही किया पत्नी को किस

IPL 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेले गए मैच के दौरान एक क्यूट इसिंडेंट हुआ था। मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्नी देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) को खास अंदाज में किस किया। जहीर खान (Zaheer Khan) की पत्नी सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर सूर्यकुमार यादव के इस खास पल की तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में सूर्यकुमार यादव शीशा सामने आने के बावजूद देविशा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। सूर्यकुमार यादव और देविशा के बीच यह काफी इमोशनल और क्यूट पल था जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है। मालूम हो कि सूर्यकुमार यादव ने जस्थान रॉयल्स के खिलाफ 10 गेंदों में 16 रनों की पारी खेली थी।

वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए थे। मुंबई की टीम ने इस लक्ष्य को बिना किसी परेशानी के 18.3 ओवर में हासिल करते हुए 2 अंक हासिल कर लिए थे।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments