पिंक बॉल टेस्ट पहले सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं जेम्स एंडरसन, जानिए वजह

0

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से मोटेरा के मैदान पर शुरू होने जा रहा है। इस डे-नाइट टेस्ट से पहले इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) का मानना है कि पिंक बॉल टेस्ट में बॉल रिवर्स स्विंग नहीं होगी। एंडरसन के इस बयान के बाद फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक वैबसाइट से बातचीत के दौरान एंडरसन ने कहा, ‘ये पिच पर निर्भर करेगा, अगर पिच से गेंदबाज़ों को मदद मिलेगी तो रिवर्स स्विंग होगा लेकिन हम नेट्स में जिस तरह से गेंदबाज़ी कर रहे थे उसे देखने के बाद अगर गेंद स्विंग होगी तो मुझे बहुत हैरानी होगी।’

एंडरसन के इस बयान के बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘बुमराह को स्विंग कराने के लिए मौसम या बादल की जरूरत नहीं है। इसके अलावा भी कई फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एंडरसन ने चेन्नई में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान रिवर्स स्विंग का शानदार इस्तेमाल करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को खूब तंग किया था लेकिन  उन्हें दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था। अब वो एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाज़ों को चारों खाने चित्त करने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि एंडरसन ने चेन्नई में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान रिवर्स स्विंग का शानदार इस्तेमाल करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को खूब तंग किया था लेकिन  उन्हें दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था। अब वो एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाज़ों को चारों खाने चित्त करने की कोशिश करेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.