Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेटकर्टली एम्ब्रोस ने की भविष्यवाणी, जसप्रीत बुमराह फिट रहे तो टेस्ट क्रिकेट...

कर्टली एम्ब्रोस ने की भविष्यवाणी, जसप्रीत बुमराह फिट रहे तो टेस्ट क्रिकेट में लेंगे इतने विकेट

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस (Curtly Ambrose) ने कहा है कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अगर अपनी फिटनेस का स्तर बनाए रखते हैं, तो वह टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट चटका सकते हैं। एम्ब्रोस ने यूटृयूब पर एक शो में कहा, ” भारत के पास कई अच्छे तेज गेंदबाज हैं। मैं जसप्रीत बुमराह का बहुत बड़ा फैन हूं। वह असरदार हैं और मैं उन्हें आगे भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, ” वह जितने लंबे समय तक लंबे समय तक क्रिकेट खेलेंगे, मुझे पूरा यकीन है कि वह 400 विकेट हासिल कर लेंगे। वह गेंद को सीम और स्विंग कराते हैं। वह अच्छी यॉर्कर भी डालते हैं। वह जितने लंबे समय तक क्रिकेट खेलेंगे, मुझे पूरा यकीन है कि वह 400 विकेट हासिल कर सकते हैं।”

एम्ब्रोस ने कहा कि बुमराह का शॉर्ट रनरअप होने से उनके शरीर में खिंचाव का ज्यादा खतरा रहता है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ” आप तेज गेंदबाजी के बारे में जानते हैं। यह आमतौर पर लय के बारे में होता है। गेंद डालने से पहले एक अच्छी लय की जरूरत होती है। बुमराह का रनअप शॉर्ट हैं और साथ ही वह गेंद फेंकने से पहले दो या तीन बार जॉग करते हैं। इसका सीधा मतलब है कि उनके शरीर में थोड़ा खिंचाव पड़ता है। इसलिए मेरा मानना है कि उनका समय तक उनका फिट रहना जरूरी है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments