पिंक बॉल टेस्ट से पहले जो रूट ने भारतीय टीम के ज़ख्मों पर छिड़का नमक, दिया बड़ा बयान

0

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में कल (24 फरवरी) से खेला जाना है। ये टेस्ट डेनाइट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। इस अहम मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच याद दिलाने की कोशिश की है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में भारतीय टीम महज 36 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी और अब भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट खेलना है। इस मैच से पहले रूट ने हुंकार भरते हुए कहा है कि वो टेस्ट मैच भारत भूला नहीं होगा।

जो रूट ने प्रैस कॉन्फ्रैंस में बात करते हुए कहा, ‘”अगर हम उस एडिलेड में जो भी हुआ] का फायदा उठा सकते हैं, तो हम इसे करने की कोशिश करेंगे। लेकिन आपको सही ढंग से आगे बढ़ना होगा और जल्दी विकेट लेने होंगे ताकि उन पर अधिक समय के लिए दबाव बनाया जा सके। इसके साथ ही हमें अच्छी जगह गेंदबाज़ी करनी होगी। 36 ऑलआउट होने के बाद, ये चिंता का विषय उनके लिए है, क्योंकि यह अभी भी उनके दिमाग में होगा।”

रूट ने अपने इस बयान से ज़ाहिर कर दिया है कि वो मोटेरा की परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। ऐसे में भारत को ये सुनिश्चित करना होगा कि एडिलेड में जो कुछ भी हुआ उसे भूलकर इस मैच में अपनी पूरी ताकत के साथ उतरें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.