Friday, June 18, 2021
Homeक्रिकेटVIDEO: जोफ्रा आर्चर ने की 'प्राणघातक' गेंदबाजी, बाल-बाल बचा बल्‍लेबाज

VIDEO: जोफ्रा आर्चर ने की ‘प्राणघातक’ गेंदबाजी, बाल-बाल बचा बल्‍लेबाज

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने चोट के बाद मैदान पर वापसी कर ली है। आर्चर पूरी तरह से ठीक होकर काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। केंट के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर का रौद्र रूप देखने को मिला।

जोफ्रा आर्चर पुरानी लय में ही गेंदबाजी करते हुए नजर आए वहीं मैच के दौरान उन्होंने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसपर बल्लेबाज जैक लैनिंग की हालत ही खराब हो गई। जोफ्रा आर्चर की तेजी से आती गेंद को लैनिंग खेलने में पूरी तरह से असमर्थ नजर आए और खुदको बचाते हुए घुटने पर बैठ गए।

बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने काउंटी चैंपियनशिप के अपने पहले ही मैच में अपनी धारधार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। आर्च ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिए। आर्चर के खाते में जॉक क्राउली और केंट के कप्तान बेल ड्रूमंड का विकेट आया।

केंट की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ खास नहीं कर सकी और 145 रन पर आउट हो गई। आर्चर ने इससे पहले अपना अंतिम मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 20 मार्च को पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान खेला था। हालांकि, इससे पहले वह अभ्यास मैच में खेलते हुए नजर आ चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments