Friday, June 18, 2021
Homeक्रिकेट24 साल के क्रिकेटर की मौत से टूट गई उसकी मां, नेट...

24 साल के क्रिकेटर की मौत से टूट गई उसकी मां, नेट सेशन के दौरान हुआ था हादसा

इंग्लैंड के नॉटिंघमशर से खेलने वाले क्रिकेटर जोशुआ डाउनी (Joshua Downie) का निधन हो गया है। महज 24 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार नेट प्रैक्टिस के दौरान अचानक दिल का दौरा पड़ने से जोशुआ डाउनी का निधन हुआ।

नेट प्रैक्टिस के दौरान हुए हादसे के वक्त वहां पर मौजूद साथी खिलाड़ियों ने एंबुलेंस बुलाई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जोशुआ की जान बचाई ना जा सकी उनके इस तरह से दुनिया से अलविदा कह देने के बाद उनका परिवार गमगीन है वहीं साथी खिलाड़ी गहरे सदमे में हैं।

इस पूरी घटना के बाद जोशुआ डाउनी की मां हेलेन ने भारी दिल से कहा, ‘मैं अपने बेटे को कभी भूल नहीं पाउंगी। मेरा बेटा बाहर और अंदर दोनों से ही अच्छा इंसान था। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि जोशुआ गिरकर बेहोश हो गया था, फिर दोबारा वो होश में नहीं आ सका।  एंबुलेंस उसे अस्पताल ले गई थी, लेकिन वो ठीक नहीं हो सका।’

जोशुआ डाउनी की मां ने टूटे हुए दिल से आगे कहा, ‘यह बिल्कुल भी वास्तविक नहीं लगता कि मेरा बेटा चला गया है। वह जुलाई में 25 साल का होने वाला था। वह अपने परिवार, अपनी प्रेमिका, खेल, जानवरों से प्यार करता था। मेरा बेटा कहां चला गया मुझे बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है।’

मालूम हो कि जोशुआ डाउनी ओलंपिक जिमनास्ट बैकी डाउनी और एली डाउनी के भाई हैं। जोशुआ डाउनी क्रिकेटर होने के साथ-साथ पढ़ाई में भी काफी दिलचस्पी रखते थे। जोशुआ डाउनी एक टीचर भी थे और हाल ही में ही उन्होंने लिवरपूल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरी की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments