Friday, June 18, 2021
Homeक्रिकेटमैं अपने भाई का जुर्माना दे दूंगा, उसे खेलने दो', छोटे भाई...

मैं अपने भाई का जुर्माना दे दूंगा, उसे खेलने दो’, छोटे भाई के लिए छलका कामरान अकमल का दर्द

साल 2020 से क्रिकेट से दूर रहे पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज़ उमर अकमल को उनके भाई का सहारा मिलता हुआ नजर आ रहा है। पाकिस्तानी विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) मैच फिक्सिंग मामले में फंसे अपने भाई उमर अकमल (Umar Akmal) की मदद के लिए आगे आए हैं और उन पर लगे जुर्माने की राशि को खुद भरना चाहते हैं।

पीसीबी ने हाल ही में उमर अकमल के अनुरोध को खारिज कर दिया था। उमर ने अनुरोध किया था कि उन्हें उनका जुर्माना किश्तों में देने की अनुमति दी जाए लेकिन पीसीबी ने उन पर कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन द्वारा लगाए गए 4.25 मिलियन रुपये का भुगतान किश्तों में देने के अनुरोध को स्वीकार नहीं किया।

अब उनके भाई कामरान अकमल ने उनका जुर्माना अपनी पीएसएल की फीस से देने की बात कही है। कामरान ने कहा, “मैं अपने भाई के लिए जुर्माना भरने को तैयार हूं। मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि वे मेरे पीएसएल मैचों की फीस से भुगतान की राशि काट सकते हैं। पैसा इतना बड़ा मुद्दा नहीं होना चाहिए। वो मेरी फीस में कटौती कर सकते हैं। उमर (अकमल) जब भी खेलता है तो उसका पैसा भी पीसीबी के जरिए ही आएगा।”

आगे बोलते हुए उमर के बड़े भाई ने कहा, “मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि वह कुछ उदारता दिखाएं और उमर जुर्माना देने के लिए तैयार है।” कामरान अकमल के इस अनुरोध के बाद पीसीबी का जवाब आना बाकी है। आपको बता दें कि अगर पीसीबी कामरान अकमल का अनुरोध स्वीकार करता है तभी उमर अपनी वापसी के लिए rehabilitation प्रोग्राम में हिस्सा ले पाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments