Sunday, April 18, 2021
Homeक्रिकेटNZ vs AUS: विलियमसन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, फैंस बोले ये विलियमसन...

NZ vs AUS: विलियमसन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, फैंस बोले ये विलियमसन है बॉस कुछ भी कर सकता है

पांच टी-20 मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही न्यूजीलैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे मुकाबले में भी शानदार शुरूआत की है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 156 रन बनाए हैं और कीवी टीम को ये सीरीज जीतने के लिए 157 रनों का लक्ष्य दिया है।

अगर इस टी-20 मुकाबले की बात करें तो बल्ले से शानदार फॉर्म में चल रहे केन विलियमसन फील्डिंग के दौरान भी आकर्षण का केंद्र बने रहे। विलियमसन ने ईश सोढी की गेंद पर मार्क्स स्टोइनिस का असंभव सा कैच पकड़कर अपनी टीम को मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया।

स्टोइनिस 12 गेंदों में 19 रन पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे और सोढी की गेंद को एक्सट्रा कवर्स के ऊपर से मारने की कोशिश में वो विलियमसन के हाथों लपके गए। विलियमसन का ये कैच देखकर फैंस मंत्रमुग्ध नजर आ रहे हैं और वो इस शानदार खिलाड़ी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

एक फैन ने विलियमसन के इस कैच को देखने के बाद कमैंट करते हुए लिखा, ‘ये विलियमसन है बॉस कुछ भी कर सकता है।’ वहीं, कई और फैंस भी कीवी कप्तान की फील्डिंग के मुरीद बन चुके हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments